‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ये एक्ट्रेस बनीं मां, शादी के 4 साल बाद दिया बेटे को जन्म


Actress shirin sewani- India TV Hindi

Image Source : X
मां बनीं शिरीन सेवानी

एक तरफ जहां हाल ही में टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपने दूसरी बार मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की है तो वहीं हाल ही में इस शो की एक्ट्रेस शिरीन सेवानी ने अपनी मां बनने की खबर फैंस को दी है। हाल ही में  शिरीन सेवानी के घर किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने शादी के 4 साल बाद बेटे को जन्म दिया है। इस गुज न्यूज को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए  फैंस के साथ शेयर किया है। 

शिरीन सेवानी के घर गूंजी किलकारी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को खुशखबरी सुनाते हुए बताया कि 11 मार्च को उनके घर बेटे की किलकारी गूंजी है। यानी कि एक्ट्रेस ने मां बनने के 8 दिन बाद फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस के मां बनने के बाद उनका पूरा परिवार जश्न में डूबा हुआ है। घर पर शिरीन और बच्चे का जोरदार स्वागत हुआ। पूरे घर को ब्लू और व्हाइट कलर के बैलून से सजाया गया और दीवार पर ‘वेलकम बेबी’ भी लिखा गया। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से ही शिरीन सेवानी को फैंस से लेकर सेलेब्स तक मां बनने की बधाइयां दे रहे हैं। मालूम हो कि शिरीन शो में जसमीत का किरदार निभाती थीं। 

Image Source : X

मां बनीं शिरीन सेवानी

इन शोज में काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस 

बता दें, शिरीन सेवानी ने साल 2020 में पायलट उदयन सचान संग शादी रचाई थी। दोनों की मुलाताक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर शादी। वहीं शिरीन के काम की बात करे तो एक्ट्रेस ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा भी कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। जिसमें , ‘नागिन 2’ और ‘कवच 2’ शामिल है। पिछले काफी समय से शिरीन एक्टिंग से दूर है और अब एक मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

सरकारी नौकरी की चाहत छोड़ यूट्यूब पर जमाई धाक…हो गए मशहूर, जानिए फर्श से अर्श तक कैसे पहुंचे एल्विश यादव

वेंटिलेटर पर हैं ये फेमस एक्ट्रेस, रोड एक्सीडेंट के बाद जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही हैं जंग





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version