जानिए फिल्म घातक के किस एक्टर को मिली थी कितनी थी फीस ?

सनी देओल ने इस मूवी में काशी नाथ का रोल किया था. सनी देओल ने इस मूवी के लिए कम फ़ीस ली थी क्योंकि राजकुमार संतोषी के देओल परिवार से अच्छे रिश्ते थे. सनी देओल को 1.02 करोड़ रूपये फ़ीस मिली थी. सनी देओल उस समय के Highest Paid एक्टर थे.

मीनाक्षी ने इस मूवी में गौरी का रोल निभाया था. घातक मूवी में काम करने के लिए मीनाक्षी सेशाद्री को 42 लाख रूपये दिए गए थे !

अमरीश पूरी जी ने इस मूवी में संभु नाथ का रोल किया था जो काशी यानि सनी देओल के पिता थे इस मूवी में अमरीश पूरी जी का बहुत ही अच्छा रोल निभाया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट supporting एक्टर का अवार्ड भी मिला था ! इस मूवी में काम करने के लिए उन्हें 40 लाख रूपये दिए गए थे !

डैनी डेन्जोंगपा ने इस मूवी में कातिया का रोल निभाया था इस मूवी के कारण बॉलीवुड के इतहास में कातिया का नाम अमर हो गया है ! उस समय के villains में उनका नाम टॉप पर था उन्होंने कई फिल्मो में काम किया था ! घातक मूवी में काम करने के लिए डैनी डेन्जोंगपा को 35 लाख रूपये दिए गए थे !

टीनू आनंद ने इस मूवी में पुलिस officer का रोल निभाया था टीनू आनंद एक एक्टर के साथ साथ डायरेक्टर भी है इन्होने बहुत सी मूवीज में काम किया हुआ है घातक फ़िल्म से पहले वो 20+ फिल्मो में काम कर चुके थे ! घातक मूवी में टीनू को 7लाख रूपये दिए गए थे !

मुकेश ऋषि ने इस मूवी में जीना का रोल निभाया था जो कात्या के भाई में एक था इस मूवी में काम करने के लिए 2 लाख रूपये दिए गए थे !

के.के. रैना ने इस मूवी में शिव नाथ का रोल निभाया था जो इस मूवी में सनी देओल के बड़े भाई थे के.के. रैना एक एक्टर के साथ साथ राइटर भी है इन्होने कुछ स्क्रीन प्ले भी लिखे थे इस मूवी में इनको इसमें लगभग 1.10 लाख रुपये दिए गए थे !

इस मूवी में शीला शर्मा ने सनी देओल की भाभी का रोल निभाया था इस मूवी से शीला शर्मा को एक अच्छी पहचान मिली थी इससे पहले वो काफी सीरियल में नजर आ चुकी थी इस मूवी के लिए उन्हें 28000/- रूपये दिए गए थे !

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version