माथे पर तिलक, गले में माता की चुनरी ओढ़े बर्थडे पर देवी मां की भक्ति में लीन नजर आईं कंगना रनौत


Kangana ranaut- India TV Hindi

Image Source : X
देवी मां की भक्ति में लीन नजर आईं कंगना रनौत

‘क्वीन’, ‘गैंगस्टर’,’तनु वेड्स मनु’ और ‘फैशन’ जैसी हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं। उनका एक्टिंग टैलेंट लोगों का दिल जीत लेता है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। आज कंगना 23 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने इस खास दिन पर एक्ट्रेस परिवार समेत हिमाचल प्रदेश के बहुप्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वाला देवी मंदिर और मां बगलामुखी मंदिर देवी का आशीर्वाद लेने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने महायज्ञ भी किया।

जन्मदिन पर कंगना रनौतने किए मां शक्ति के दर्शन

कंगना ने सोशल मीडिया पर मंदिर में दर्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस माथे पर तिलक, गले में माता की चुनरी ओढ़े हाथ जोड़कर मां की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में मल्टीकलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में कंगना अपने भतीजा अश्वत्थामा को गोद में लिए दिख रही हैं। उन्होंने मंदिर प्रांगण में प्रार्थना करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें आज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तो वहीं मंदिर के अंदर देवी मां की झलक भी दिखाई है। वहीं कंगना ने अपने जन्मदिन के मौके पर माता रानी के दरबार में महायज्ञ भी किया और अपनी लंबी उम्र की कामना की।  

कंगना ने तस्वीरें शेयर कर लिखी दिल की बात

कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘इस साल भी मैंने अपने जन्मदिन पे मां शक्ति के दर्शन किए, हिमाचल में विश्वप्रख्यात बग्लामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए। मैं बचपन में ज्वाला देवी के दर्शन नियमित रूप से करती थी, आज बहुत सालों बाद माता का बुलावा आया तो सबके सुख और मंगल की कामना की, जय माता दी।’

कंगना का वर्क फ्रंट

वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी। ये फिल्म 10 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है।  

ये भी पढ़ें:

अब इस फेमस फिल्ममेकर से मिलने के लगेंगे पैसे, 10-15 मिनट लिए देने पड़ेंगे 1 लाख रुपये

उर्वशी रौतेला ने किए रामलला के दर्शन, पीली साड़ी में फागुन के रंग में रंगी आई नजर

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version