बुरे फंसे TMKOC के डायरेक्टर असित मोदी, जेनिफर मिस्त्री के सेक्शुअल हैरेसमेंट केस पर आया जजमेंट


Jennifer Mistry Bansiwal, Asit Kumar Modi- India TV Hindi

Image Source : X
जेनिफर ने असित मोदी के खिलाफ जीता केस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो लोगों का पसंदीदा है। देश भर में लोगों को हंसाने वाले इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। ये शो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। बीते दिन ये शो बबीता जी और टप्पू की सगाई को लेकर खबरों में छाया रहा था। वहीं अब इस शो के चर्चा में आने की वजह शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार अदा करने वालीं अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल हैं। दरअसल, जेनिफर मिस्त्री ने बीते साल ‘तारक मेहता’ के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे। इसको लेकर उन्होंने असित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं अब एक साल बाद इसपर वर्डिक्ट आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर-असित के खिलाफ केस जीत चुकी हैं।

जेनिफर ने केस को लेकर कही ये बात

जी हां, इस केस में फैसला जेनिफर के हित में आया है। उन्होंने असित मोदी पर जो भी आरोप लगाया था उसपर कोर्ट ने जेनिफर का समर्थन किया है। इसके साथ ही अदालत ने असित पर लाखों रुपये का जुर्माना लगाया है। खबरों के अनुसार कोर्ट ने ऑर्डर दिया है कि असित को जेनिफर के पूरे पैसे 10 % ब्याज के साथ देने होंगे। इन राशियों के अलावा असित, जेनिफर को 5 लाख और देंगे। हालांकि कोर्ट के फैसले से एक्ट्रेस खुश नहीं हैं। हाल ही में जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान केस जीतने पर कहा कि, ‘हां मैं केस जीत चुकी हूं। इस केस पर फैसला आए 40 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अब तक मुझे  प्रोडक्शन हाउस वालों ने पैसा नहीं दिया है।पहली बात तो ये मेरी मेहनत की कमाई है जो मैं डिजर्व करती हूं। मैंने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन एक साल बाद भी मुझे मेरा पैसा नहीं मिला है। अबतक कोई इंसाफ नहीं मिला है। वास्तव में जिस समिति का आदेश है, उसने मुझसे आदेश का विवरण मीडिया के साथ साझा न करने के लिए कहा था, इसलिए मैंने एक महीने से अधिक समय तक कुछ भी साझा नहीं किया, लेकिन किसी तरह यह मीडिया में आ गया है, इसलिए मैं अब ये बुनियादी विवरण बता रहा हूं।’

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया था कि होली के दिन शो के प्रोड्यूस असित मोदी, प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज ने उन्हें जानबूझकर सेट पर देर तक रोक के रखा था। इसके बाद सेट से सभी के जाने के बाद तीनों ने मिलकर जेनिफर के साथ बदतमीजी की थी। जिसके चलते वह परेशान हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए अपना बयान दर्ज करवाया था। उन्होंने सेट पर मानसिक प्रताड़ना, मौखिक तौर पर यौन शोषण और बदसलूकी के आरोप लगाए थे। हालांकि, असित मोदी ने एक्ट्रेस के आरोपों से इनकार किया था। वहीं एक्ट्रेस के इन आरोपों पर असित मोदी ने खुद की सफाई में कहा था कि जेनिफर अपने काम पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही थीं। प्रोडक्शन से आए दिन उनकी शिकायत की जा रही थी। शूट के आखिरी दिन भी उन्होंने सेट पर खूब गालियां भी दीं।  

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version