बंगाली बाला बन होली के रंग में रंगी ‘गोपी बहू’, देवोलीना का होली वाला अंदाज मोह लेगा आपका मन


Devoleena Bhattacharjee- India TV Hindi

Image Source : X
होली के रंग में रंगी ‘गोपी बहू’

साथ निभाना साथिया’ टीवी सीरियल की मशहूर गोपी बहू यानी देवोलिना भट्टाचार्जी तो आपको याद ही होगीं। इस शो में सीधी-साधी और आज्ञाकारी बहू बनकर उन्होंने सभी के दिल जीत लिया था।लेकिन लंबे समय से देवोलिना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे से गायब हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में होली के खास मौके पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। 

बंगाली बाला बन देवोलीना ने खेली होली

सामने आईं इन तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्जी पर्पल कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने रेड ब्लाउज कैरी किया हुआ है। वहीं इस लुक के साथ देवोलीना ने बेहद यूनिक हेयरस्टाइल कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बंगाली बाला जैसी दिख रही हैं। इस लुक में देवोलीना बेहद खूबसूरत जर आ रही हैं। एक तस्वीर में देवोलीना को अपने गाल पर गुलाल मलते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक तस्वीर में वो गुलाल उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। होली सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने कैप्शन में लिखा, ‘रंगों की इस खूबसूरत दुनिया में, आपका जीवन सदा रंगीन और खुशहाली से भरा रहे।’ देवोलीना भट्टाचार्जी की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

देवोलीना भट्टाचार्जी का वर्क फ्रंट

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी, ‘बंगाल 1947’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में इस अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म  का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज किया है। देवोलीना भट्टाचार्जी स्टारर यह फिल्म में रोमांस और ऐतिहासिक की उथल-पुथल को बहुत अच्छे से पेश किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का अच्छा-खासा रिस्पांस मिला है। 

ये भी पढ़ें:

‘जीवन का बहुत बुरा दौर’…एल्विश यादव का जेल से रिहा होने के बाद छलका दर्द

ये तो ‘राहा’ जैसी दिखती है, आतिफ की बेटी को देख कन्फ्यूज हुए फैंस





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version