चुनाव आयोग ने आयुष्‍मान खुराना को दी बड़ी जिम्मेदारी, लोकसभा चुनाव 2024 यूथ आइकन के लिए करेंगे ये काम


ayushmann khurrana- India TV Hindi

Image Source : X
आयुष्मान खुराना को मिली ये जिम्मेदारी

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म कर चुके हैं। वो अकसर अपनी फिल्मों और अपने किरदारों को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इस वक्त आयुष्मान खुराना के चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं है बल्कि लोकसभा चुनाव 2024 में उन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी है, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है। 

आयुष्मान खुराना को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

जी हां, हाल ही में आयुष्मान खुराना को देश के भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से यूथ आइकॉन बनाए जाने की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस मामले को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आयुष्मान खुराना यूथ आइकॉन को 101 बहाने वोट न डालने के और 1 वजह वोट डालने के बारे में कहते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि लोग सोचते हैं कि एक वोट न डालने से क्या होगा। वह कहते हैं, ‘101 बहाने हैं वोट न डालने के, पर एक ही रीजन काफी है वोट डालने के लिए और वो है हमारी रिस्पॉन्सिबिलिटी, देश और हमारे फ्यूचर के लिए।’ अब  आयुष्मान खुराना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे करे तो आयुष्मान खुराना को आखिरी बार साल 2023 की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा गया था। फिल्म साल की बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई थी। इस फिल्म में वह पूजा बनकर मर्दों पर डोरे डालते नजर आए थे। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं  अब आयुष्मान खुराना जल्द ही ‘बधाई हो 2’ में नजर आएंगे। इसके अलावा भी अभिनेता की पाइपलाइन में कई और बेहतरीन प्रोजेक्ट्स शुमार हैं।

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version