गांव से निकलकर बॉलीवुड स्टाइल में जीने लगा लग्जरी लाइफ, जानें कौन है ‘कर गई चुल’ से हिट हुआ फाजिलपुरिया


fazilpuria- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
फाजिलपुरिया

एल्विश यादव का स्नेक वेनम केस चर्चा में है। यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विजेता एल्विश यादव पर रेव पार्टी में स्नेक वेनम सप्लाई करने का आरोप लगा है। इस मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी भी हो गई है। रविवार को हुई गिरफ्तारी के बाद उन्हें 14 दिनों की नयायिक हिरासत में भेजा गया। इस मामले में तेजी से कार्रवाई की जा रही है और अब सामने आया है कि एल्विश यादव की तरह ही सिंगर फाजिलपुरिया को भी नोएडा पुलिस नोटिस भेजने की तैयारी में है। ऐसे में सिंगर की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं। अब फाजिलपुरिया का नाम इस मामले में कैसे आया पहले आपको ये बताते हैं। 

कैसे सामने आया फाजिलपुरिया का नाम

दरअसल बीते साल पीएफए ने एफआईआर दर्द कराई थी। इसमें एल्विश यादव का नाम लिया गया था और उन पर रेव पार्टियों का आयोजन करने का आरोप लगाया था। दावा किया गया था कि वे विदेशियों को आमंत्रित करते हैं और जहरीले सांपों की व्यवस्था करते हैं। इस मामले में छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए थे। जब पुलिस ने एल्विश से शुरुआती पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि सांप सिर्फ गाने की शूटिंग के लिए मंगवाए गए थे और उन्हें फाजिलपुरिया ने मंगवाया था। साथ ही कहा था कि सांप की सप्लाई के लिए फाजिलपुरिया ही संपेरों से बातचीत करते हैं। इसी तरह फाजिलपुरिया का नाम सामने आया। 

क्या है असल नाम

फाजिलपुरिया का असल नाम राहुल यादव है। वो गुड़गांव के एक छोटे-से गांव फाजिलपुर झरसा के निवासी हैं। उनका गांव राजस्थान बॉर्ड से सिर्फ 40 किलोमीटर की दूरी पर ही है। अपने गांव का नाम देश-दुनिया में पहुंचाने के लिए उन्होंने अपना नाम राहुल से बदलकर फाजिलपुरिया रख लिया था। राहुल एक बिजनेस फैमिली से आते हैं, लेकिन उनका रुझान बचपन से ही अलग दिशा में था। उन्होंने बचपन में ही कुछ अलग करने की ठानी थी। राहुल की प्रारंभिक शिक्षा गुड़गांव के एक प्राइवेट स्कूल में हुई। 

इस गाने ने दिलाई पहचान

स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने म्यूजिक का रुख किया और इसी पर पूरा ध्यान केंद्रित रखा। ‘कर गई चुल’ फाजिलपुरा का पहला गाना है। इसी गाने से उन्हें पहचान मिली। ये गाना उन्होंने साल 2014 में गाया था। तब ये गाना उतना पॉपुलर नहीं हुआ और फिर उनके इस गाने को आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में लिया गया। यहीं से उन्हें पहचान मिली और इसके बाद कई गानों को उन्होंने अपनी आवाज दी। 

जीते हैं लग्जरी लाइफ

अगर फाजिलपुरिया की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नजर डालें तो वो काफी लग्जरी लाइफ स्टाइल जीते हैं। महंगी गाड़ियों के फाजिलपुरिया शौकीन हैं। लग्जरी ब्रांड्स के कपड़े, घड़ियां और जूतों के अलावा गन्स के भी फाजिलपुरिया शौकीन हैं। वो लगातार इससे जुड़ी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। फाजिलपुरिया का घर भी काफी आलीशान है, जिसमें कई लग्जरी चीजें मौजूद हैं। उनके गानों में भी लग्जरी लाइफ स्टाइल की झलक देखने को मिलती है। विदेशी दौरों भी वो खूब करते रहते हैं। 

इन गानों को दी आवाज

‘लाला लोरी’, ‘कर गई चुल’, ‘पल्लो लटके’, ‘बालम का सिस्टम’, ‘टू मैनी गर्ल्स’, ‘बिल्ली बिल्ली’, ‘जिम्मी चू’ और ‘हरियाणा रोडवेज’ जैसे कई गानों को फाजिलपुरिया अपनी आवाज दे चुके हैं। गानों के सिलसिले में ही उनकी मुलाकात एल्विश से हुई थी और फिर मामला स्नेक वेनम रेव पार्टीज तक पहुंचा। 

ये भी पढ़ें: पहले क्वारंटीन सेल में थे एल्विश यादव, अब हाई सिक्योरिटी बैरक में कटेंगी रातें

एल्विश यादव के कबूलनामे के बाद सापों के साथ वायरल हुआ वीडियो, सिंगर फाजिलपुरिया भी दिखे साथ

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version