कैंसर ने ली इस पॉपुलर एक्टर की जान, 62 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा


Visweswara Rao- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
विश्वेश्वर राव।

तमिल फिल्मों में पॉपुलर अभिनेता विश्वेश्वर राव की अचानक हुई मौत ने फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है। एक्टर ने मंगलवार को आखिरी सांस ली। 62 वर्ष की उम्र में कैंसर के कारण उनका निधन हो गया। विश्वेश्वर राव ने फिल्मों के अलावा कई धारावाहिकों में अभिनय से लोकप्रियता हासिल की। वह कई फिल्मों में सहायक अभिनेता और कॉमेडी के किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध हुए। विश्वेश्वर राव को अभिनेता सूर्या अभिनीत फिल्म ‘पितामगन’ में अभिनेत्री लैला के पिता की भूमिका निभाने के लिए असल पहचान मिली। 

बुधवार को होगा अंतिम संस्कार 

अभिनेता विश्वेश्वर राव का आज यानी बुधवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस दुखद मौके पर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर रखा गया है। उनके करीबी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त घर पर पहुंचकर संवेदना जाहिर कर रहे हैं। 

विश्वेश्वर राव का करियर

विश्वेश्वर राव ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में की। उन्होंने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। हर फिल्म में उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार भी निभाए। ‘इवानो उरुवन’ में उनका किरदार काफी पॉपुलर हुआ। वो एक गुस्सैल दुकानदार बने थे। रोल छोटा था, लेकिन उनका काम जबरदस्त था। तमिल फिल्मों के अलावा एक्टर ने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। वो साउथ टीवी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम थे। एक्टर ने ‘भक्ता पोटाना’, ‘पोट्टी प्लीडर’, ‘सिसिंदरी चिट्टीबाबु’ और ‘अंडाला रमाडु’ जैसे सफल टीवी शो में भी अहम भूमिकाएं निभाईं।

यहां देखें पोस्ट

सितारों ने जाहिर की संवेदना

बाल कलाकार के रूप में एक्टर का करियर काफी लंबा रहा। उन्होंने केवल बाल कलाकार के रूप में 150 से अधिक फिल्मों में काम किया है। तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं ने एक्टर के निधन पर शोक जाहिर किया है। इसमें चिरंजीवी, पवन कल्याण, जूनियर एनटीआर, जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। चिरंजीवी, पवन कल्याण, जूनियर एनटीआर तीनों ही एक्टर के घर पहुंचे और एक्टर के परिवार के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की।

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version