एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार, सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन


Elvish Yadav arrested big secrets will be revealed regarding snake venom case- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
एल्विश यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया

बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार मुश्किलों से घिर गए। नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर देने के मामले में अब नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव से रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 39 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एल्विश यादव को कुछ देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा। पिछले दिनों नोएडा में सांप के जहर सप्लाई करने वाले गिरोह के पर्दाफाश के दौरान एल्विश यादव का नाम सामने आया था।

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हाल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया है। आरोप है की एल्विश यादव रेप पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे। बता दें कि पिछले साल सेक्टर 39 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी। आज एल्विष यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने सांपो के जहर के मामले में यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Image Source : INDIA TV

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार

Image Source : INDIA TV

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार

एल्विश यादव की कोर्ट में पेशी

एल्विश यादव को आज सूरजपुर कोर्ट में पेश करेंगे। सन्डे होने के चलते ड्यूटी एमएम जज होंगे। ड्यूटी एमएम यूपी में जेसी भेजते है। एक दिन के लिए पहले फिर कस्टडी के लिए कन्सर्न कोर्ट में पेश किया जाता है। विदेशी लड़कियां और सांपों के साथ एल्विश के कई वीडियो यूट्यूब पर हैं। एल्विश के तार इनसे जुड़े हैं और पुलिस ने एल्विश के खिलाफ वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया था। दरअसल एल्विश के ऐसे वीडियो देखकर मेनका गांधी के एनजीओ पीएफए की टीम ने नाम पहचान छिपाकर एल्विश यादव को फोन किया और सांप और उनका जहर मुहैया कराने के लिए कहा था। बता दें कि नोएडा के DFO ने स्नेक वेनम को जांच के लिए भेज दिया और जांच के एक 2 सदस्यीय कमेटी बना दी थी।

सपेरे ने एल्विश यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

एल्विश यादव के सांपों के जहर मामले में जो सपेरे पकड़े गए हैं वो सभी दिल्ली के मोलरबंद गांव के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि पहले ये लोग सपेरे थे, लेकिन अब शादियों में ढोल बजाते हैं। उन्हे पता नहीं इनके पास सांप कैसे आए और वो एल्विश यादव को भी नहीं जानते हैं। 

ये भी पढ़ें:

EXCLUSIVE: ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की स्टार कास्ट ने कई राज से उठाया पर्दा, मुन्ना भैया ने किया बड़ा खुलासा

कृति खरबंदा का ससुराल में ढोल नगाड़ों के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित सम्राट संग किया डांस

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन दिखाया कमाल, कमाई में आया उछाल





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version