आंखें नम कर देगी ‘बस्तर’ का गाना ‘वंदे वीरम’, रिलीज होते ही छाया


Baster Song Vande Veeram Out- India TV Hindi

Image Source : X
दिल छू रहा ‘बस्तर’ का गाना ‘वंदे वीरम’

‘द केरल स्टोरी’ की पूरी टीम एक बार लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है। निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ का टीलर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर लोगों में बड़ी एक्साइटमेंट देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर बज को देखकर लग रहा है कि दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज ‘वंदे वीरम’ रिलीज हो चुका है, जो फैंस को खूब पंसद आ रहा है।

इमोशनल कर देगा ‘वंदे विरम’

बता दें कि ‘वंदे विरम’ को जावेद अली ने अपनी आवाज दी है जो कि रूह को छू लेने वाला है, गाने में देश के लोगों के भीतर देशभक्ति की भावना जगाने की शक्ति है। यह गाना आज एक लॉन्च इवेंट में लॉन्च किया है, जिसमें पुलिस अधिकारी और जवानों की मौजूदगी ने इवेंट को खास बनाया। सॉन्ग लॉन्च के बाद, मेकर्स ने देश की रक्षा करने वाले रियल लाइफ हीरोज यानी पुलिस अधिकारियों और जवानों को सम्मानित भी किया। वहीं रिलीज के बाद से ही इस गानो की खूब चर्चा हो रही है। गाना दर्शकों को इमोशनल कर रहा है। गाने से यह साफ है कि ये फिल्म सभी के उम्मीदों से बहुत आगे जाएगी। लोग म्यूजिक वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

https://www.youtube.com/watch?v=EuTdiqLK0HQ

15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

‘योद्धा’ का नया गाना हुआ रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा की देशभक्ति ने जीता फैंस का दिल

पीलिया ने ली इस फिल्म डायरेक्टर की जान, 48 साल की उम्र में दुनिया से हुए रुख़्सत

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version