अल्लू अर्जुन ने राम चरण संग ‘नाटू-नाटू’ पर किया जमकर डांस, बर्थडे पार्टी में मचाई धूम


Allu Arjun does Naatu Naatu with Ram Charan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अल्लू अर्जुन-राम चरण

राम चरण ने 27 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन मनाया है। इस बीच एक पार्टी में एक्टर के परिवार और दोस्त के अलावा ‘पुष्पा 2’ फेम अल्लू अर्जुन भी धमाल करते नजर आ रहे हैं। अल्लू अर्जुन अपने कजन ब्रदर राम चरण के साथ इस वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं। अल्लू अर्जुन और राम चरण दोनों ही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म RRR को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं, लेकिन इस फिल्म के गानें ‘नाटू-नाटू’ का फीवर अभी तक लोगों और स्टार्स के सिर से उतरा नहीं है। वायरल वीडियो में आप अल्लू अर्जुन और राम चरण को साथ में ‘नाटू-नाटू’ पर डांस करते देख सकते हैं।

नाटू-नाटू पर राम चरण-अल्लू अर्जुन का डांस

अल्लू अर्जुन ने राम चरण को बर्थडे विश करते हुए कुछ तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को साथ में ‘आरआरआर’ के नाटू-नाटू पर डांस करते देखा जा सकता है। ‘पुष्पा 2’ एक्टर अल्लू ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए राम चरण की बर्थडे पार्टी की कुछ झलकियां दिखाई हैं। इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन कजन राम चरण, निहारिका कोनिडेला और अल्लू शिरीष के साथ मिलकर ऑस्कर विनिंग गाने ‘नाटू नाटू’ का हुक स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं।

अल्लू अर्जुन ने राम चरण के लिए कही ये बात

राम चरण को विश करते हुए अल्लू अर्जुन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे सबसे स्पेशल कजन भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारा प्यार हमेशा ऐसे ही बना रहे।’ अल्लू के इस वीडियो ने लोगों का दिल छू लिया है। लोगों को दोनों की ये बॉन्ड बहुत पसंद भी आ रही है। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अल्लू अर्जुन की भाभी उपासना ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘क्यूटेस्ट… सबसे ज्यादा क्यूट भाइयों की जोड़ी।’

राम चरण का वर्कफ्रंट

‘आरसी17’ 2025 की आखिरी तक में पूरे भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह राम चरण की 17वीं फिल्म होगी। राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह फिल्म ‘गेम चेंजर’ में जाह्नवी कपूर और शिवा राजकुमार के साथ नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version