‘भीड़ से साथ की उम्मीद मत रखना’, अजय देवगन ने अपने खिलाड़ियों को दी ये चेतावनी


Ajay Devgn- India TV Hindi

Image Source : X
‘मैदान’ के फाइनल ट्रेलर में छा गए अजय देवगन

फिल्म ‘शैतान’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अब अजय देवगन ‘मैदान’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का फैंस को काफी इंतजार है। इस फिल्म के लिए फैंस की बेकरारी तेजी से बढ़ रही है। फिल्म की रिलीज में अब महज 8 दिन ही बाकी है। ऐसे में हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले अजय ने फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जिसमें अजय देवगन की इंटेंस एक्टिंग और डायलॉग डिलिवरी देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

कैसा है फिल्म का फाइनल ट्रेलर?

वैसे तो ‘मैदान’ के इस दूसरे ट्रेलर में कुछ सीन और डायलॉग्स पहले ट्रेलर वाले ही हैं, लेकिन कुछ ज़ोरदार सीन और नए डायलॉग ने इस नए ट्रेलर को दमदार बना दिया है। ट्रेलर में अजय देवगन का संघर्ष दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने अपनी दमदार टीम का सेलेक्शन किया फिर उसे तैयार करने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की। हालांकि इन सबके बीच अजय के लिए कदम कदम पर रुकावटें भी आई, जिसका उन्होंने डटकर सामना किया। वहीं ट्रेलर में अजय के कहे गए डायलॉग्स भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। ट्रेलर में स्टेडियम में एंट्री वाला सीन हो या अधिकारियों के साथ मीटिंग करने वाला सीन। अजय हर जगह छा से गए। ‘मैदान’ का ये ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रिलीज होते ही इसे फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

इस दिन रिलीज होगी ‘मैदान’

बता दें कि ‘मैदान’ 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में अजय के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं।  इसके अलावा अजय ‘औरों में कहां दम था’, ‘सिंघम अगेन’, ‘रेड 2’, ‘गोलमाल 5’ और ‘दे दे प्यार दे 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version