फिल्म देने के बदले प्रोड्यूसर ने की थी ये गंदी डिमांड, कास्टिंग काउच को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा


Ankita Lokhande- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
अंकिता लोखंडे हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे से बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय कर चुकीं हैं। अब हाल ही में वह ‘बिग बाॅस 17’ में नजर आई थीं। हालांकि वह इस शो की विनर तो नहीं बन पाई थीं लेकिन इस शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं। वहीं शो से बाहर आने के बाद भी वो अकसर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल अंकिता अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। आखिर इस इंटरव्यू  के दौरान अंकिता ने ऐसा चौंकाने वाला खुलासा जो कर दिया है, जिसने हर तरफ सनसनी मचा दी है। 

अंकिता ने कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल, इस इंटरव्यू में अंकिता ने अपने करियर के मुश्किल दौर के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि 19 साल की उम्र में उन्हें किस तरह कास्टिंग काउच की घटना की शिकार होना पड़ा था। इस दौरान एक्ट्रेस ने उस प्रोड्यूसर की पोल भी खोली है, जिसने उनके लिए जाल बिछाया था। एक्ट्रेस ने बताया कि-  ‘मैंने साउथ फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। इसके बाद मुझे कॉल आया कि आप सेलेक्ट हो गए हो साइन करने आ जाओ। ये सुनकर मैं बहुत खुश थी, तो मैंने अपनी मां को बोला मैं साइन करके आती हूं। मुझे भी डाउट था कि इतनी आसानी से मेरे सेलेक्शन कैसे हुआ?’ मेरी किस्मत इतनी अच्छी तो नही हैं।’

फिल्म के बदले प्रोड्यूसर ने की गंदी डिमांड

वहीं इंटरव्यू में अंकिता ने आगे बताया कि जब वह होटल पहुंचीं तो बात कुछ और ही निकली। उन्होंने कहा,”मैं होटल गई, उन्होंने मुझे बुलाया और मेरे कोऑर्डिनेटर को बाहर रुकने को कहा। उन्होंने कहा कि आपको कॉम्प्रोमाइज करना होगा। आपको प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा। ये सुनने के बाद अंकिता वहां से यह कहकर निकल गई कि तुम्हारे प्रोड्यूसर को टैलेंट नहीं चाहिए, उन्हें लड़की चाहिए, जिसके साथ वो सो सके, मैं वो नहीं हूं।” बता दें कि इस वक्त अंकिता सिर्फ 19 साल की थी। वहीं अंकिता का कास्टिंग काउच को लेकर किया गया ये खुलासा इस वक्त हर किसी को चौंका रहा है। 

‘पवित्र रिश्ता’ से मिली पॉपुलैरिटी

वहीं अंकिता ने आगे बताया कि इसी घटना के बाद उन्हें पवित्र रिश्ता शो का ऑफर मिला था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने फैसला लिया था कि वो टीवी इंडस्ट्री में ही काम करेंगी। ताकी फिल्म जगत को कोई भी शख्स उनसे इस तरह के सवाल ना कर सके। वहीं ‘पवित्र रिश्ता’ से अंकिता को काफी पॉपुलैरिटी भी मिली। इस शो के अलावा वह कई और शोज और फिल्मों का हिस्सा बनीं। आज अंकिता टीवी का जाना-माना नाम हैं। 

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में रिहाना ने दिया ऐसा परफॉरमेंस कि झूम उठा पूरा समा, एयरपोर्ट पर जाते वक्त भी लूट ली लाइमालाइट





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version