‘झनक’ फेम डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन, एक दिन पहले हुई थी बहन की मौत


Jhanak fame Dolly Sohi passes away at 48- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन

टेलीविजन इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ‘झनक’ फेम डॉली सोही लंबे समय से कैंसर से जूझने के बाद आज सुबह निधन हो गया है। ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘देवो के देव-महादेव’ जैसे टीवी शोज से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस डॉली की मौत से सभी को जबरदस्त झटका लगा है। एक दिन पहले उनकी बहन अमनदीप सोही का निधन हुआ था। अमनदीप की मौत ज्वाइंडिस के कारण थी।  

डॉली सोही का हुआ निधन

‘झनक’ फेम डॉली सोही के निधन की खबर से सोशल मीडिया पर उनके फैंस और उनके दोस्त उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं। वहीं बहन अमनदीप की मौत के कुछ ही घंटों बाद डॉली सोही ने दम तोड़ दिया है। इस खबर से दोनों एक्ट्रेस का परिवार पूरी तरह से टूट गया है। आज सुबह 8 मार्च को डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन हो गया। एक्ट्रेस के परिवार ने कुछ घंटो के अन्तराल ही अपनी दो बेटियों को खो दिया। बेटियों को साथ में खोने के गम उनके परिवार का बुरा हाल है।

इस वजह से डॉली सोही ने दुनिया को कहा अलविदा

8 मार्च को डॉली सोही के परिवार ने उनके निधन के बारे में जानकारी शेयर की। डॉली के परिवार ने लिखा, ‘हमारी प्यारी डॉली का आज सुबह दुनिया को छोड़कर चली गई। सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हुई है। अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।’ डॉली सोही का सर्वाइकल कैंसर की वजह से 48 साल की उम्र में निधन हो गया। एक्ट्रेस पिछले कई महीनों से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं।

इस शो से डॉली सोही ने की थी शुरूआत

डॉली सोही को 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था। टीवी एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, जिसके बाद डॉली को इस साल की शुरुआत में एक अस्पताल में एडमिट किया गया था। डॉली सोही के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में सीरियल ‘कलश’ से अपनी शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने ‘कमाल’, ‘कुसुम’, ‘भाभी’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘हिटलर दीदी’, ‘देवों के देव-महादेव’ जैसे टीवी शोज में देखा गया था। आखिरी बार उन्हे ‘झनक’ में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, शादी का कार्ड आया सामने

ये हैं फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की सुपर हिट मां-बेटियों की जोड़ियां, शेयर करती हैं खास बॉन्ड

‘शैतान’ की स्क्रीनिंग में जयदीप अहलावत की टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान, दिवंगत दोस्त को किया याद





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version