‘कागज की किश्ती’ गाने से हुईं मशहूर, फिर शाहरुख खान संग किया फिल्म, फिर भी इंडस्ट्री से क्यों गायब हो गईं गायत्री जोशी?


Gayatri Joshi- India TV Hindi

Image Source : X
इंडस्ट्री से क्यों गायब हो गईं गायत्री जोशी?

गायत्री जोशी का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है , जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अफनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। गायत्री ने अपनी पहली ही फिल्म से सबका दिल जीत लिया था। ‘स्वदेस’ में उनकी एक्टिंग को देखकर एक पल के लिए भी ऐसा नहीं लगा कि यह गायत्री जोशी की पहली फिल्म है, क्योंकि वह पूरी फिल्म में बहुत स्वाभाविक थीं और ये फिल्म हिट भी रही। हालांकि, गायत्री ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ डेब्यू के बावजूद बॉलीवुड छोड़ दिया था।

मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी हैं एक्ट्रेस

गायत्री ने साल 1999 में फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था और वे टॉप 5 में भी पहुंची थीं। इसके बाद साल 2000 में मिस इंटरनेशनल में जापान में गायत्री ने भारत को रिप्रेजेंट किया था और छा गईं। इसके बाद गायत्री को जगजीत सिंह के सॉन्ग वो कागज की किश्ती में देखा गया था, इसके अलावा वो हंस राज हंस के सॉन्ग झांझरिया में भी नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस को साल 2004 में शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेस’ में काम करने का मौका मिला और इस फिल्म के जरिए गायत्री लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुईं। उन्हें इस फिल्म के लिए कई अवॉर्ड मिले थे। लेकिन इस फिल्म के बाद गायत्री गायब हो गईं।

इस वजह से इंडस्ट्री से गायब हो गईं गायत्री जोशी  

दरअसल, स्वदेस रिलीज होने के एक साल बाद गायत्री जोशी ने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी कर ली, और हमेशा के लिए फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। विकास ओबेरॉय को रियल एस्टेट टायकूल के नाम से भी जाना जाता है। मुंबई में विकास ओबेरॉय रियल एस्टेट फर्म चलाते हैं। वहीं गायत्री भी अब ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर ओबेरॉय के बिजनेस को ही संभालती हैं। गायत्री जोशी दो बच्चों की मां हैं और अपने परिवार में बिजी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की लेम्बोर्गिनी ने फरारी को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक स्विजरलैंड के कपल की मौत हो गई थी। इस हादसे की काफी समय तक चर्चा हुई थी। 

ये भी पढ़ें:

‘कंगूवा’ का टीजर देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, खतरनाक अवतार में दिखे सूर्या-बॉबी देओल

सामंथा रुथ प्रभु इवेंट में जब छूने लगी करण जौहर के पैर, फिर क्या हुआ देखें वीडियो में

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version