करीना कपूर ने खुद को बताया Diljit Girl Forever, ‘क्रू’ के इस गाने की दिवानी है बेबो


Kareena Kapoor Calls Herself Diljit Girl Forever- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
करीना कपूर ने खुद को बताया Diljit Girl Forever

करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर 9 दिनों से छाई हुई है। फिल्म का कलेक्शन हर बढ़ते दिन के साथ बढ़ रहा है और छप्परफाड़ कमाई करने में लगी है। हालांकि, बहुत जल्द ये फिल्म देशभर में 50 करोड़ के आंकड़ को पार करने वाली है। अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान की बॉन्ड के बारे में तो सभी लोग जानते हैं, दोनों बहुत अच्छे दोस्त इतना ही नहीं दिलजीत दोसांझ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में करीना कपूर, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ काम कर चुके हैं। अपनी फिल्म ‘क्रू’ की सफलता के बाद, करीना ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने फिल्म में उनके पसंदीदा गाने के बारे में बताया और खुद को दिलजीत गर्ल फॉरएवर बताया है।

इस गाने की दिवानी है करीना कपूर

करीना कपूर से एक फैंस ने सवाल किया, ‘आपका फिल्म क्रू से फेवरेट गाना कौन सा है?’ तो एक्ट्रेस ने गाने से अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘दिलजीत गर्ल फॉरएवर’ और फिल्म’क्रू’ का गाना नैना को अपना फेवरेट बताया। वहीं एक फैन ने पूछा, ‘जब अपने सोना कितना सोना है गाना फिल्म में गाया तो अपकी बहन लोलो का क्या रिएक्शन था’ बेबो ने कहा- ‘उसे मेरा गाना अच्छा लगा और उसने मेरी फिल्म 3 बार देखी है।’

Image Source : INSTAGRAM

करीना कपूर-दिलजीत दोसांझ

करीना कपूर-दिलजीत दोसांझ की हिट जोड़ी

दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान की जोड़ी हमेशा से हिट रही हैं। ‘उड़ता पंजाब’ से लेकर ‘गुड न्यूज’ और अब ‘क्रू’ तक, उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। ‘उड़ता पंजाब’ दिलजीत की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और करीना के साथ काम किया। हाल ही में दिलजीत ने भी करीना के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया था और सेट पर करीना कैसे काम करती उसके बारे में बात करेत हुए उनकी तारीफ की।

फिल्म द क्रू का बॉक्स ऑफिस

करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म ‘क्रू’ अब तक फिल्म की 47.35 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बहुत जल्द ये फिल्म देशभर में 50 करोड़ के आंकड़ को पार कर जाएगी। ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी। वर्ल्डवाइड इस फिल्म को ऑडियंस से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ कगे अलावा कपिल शर्मा भी नजर आए हैं।

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version