एयरपोर्ट पर निक जोनस ने बेटी-पत्नी के लिए किया कुछ ऐसा, हर तरफ छा गए नेशनल जीजू


Nick Jonas- India TV Hindi

Image Source : X
इस वजह से हो रही है निक जोनस की चर्चा

प्रियंका चोपड़ा जब से इंडिया आई हैं वो लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस विदेश से आते ही पहले परिवार के साथ अयोध्या में राम लला के दर्शन के लिए गईं। इसके बाद उन्होंने फैमिली संग इंडिया में होली भी सेलिब्रेट किया। वहीं बीते दिन प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ अपनी कजिन मन्नारा चोपड़ा के बर्थडे में भी शामिल हुई, जहां देसी गर्ल ने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना दिया। वहीं इंडिया में यादगार पल बिताने के बाद अब देसी गर्ल विदेश के लिए रवाना हो गई हैं। हाल ही में प्रियंका को निक और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया, जिसके वीडियोज और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

निक जोनस का ये जेस्चर देख फैंस कहने लगे-  ‘बेस्ट हसबैंड’

वहीं सामने आए वीडियोज में से एक फैंस को खूब पंसद आ रहा है। इस वीडियो में देसी गर्ल अपनी बेटी मालती को सीने से लगाए एयरपोर्ट के अंदर जाती दिख रही हैं। हालांकि इस दौरान निक जोनस भी कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका जैसे ही मालती को सीने से लगाए चिपकाए अपनी कार से उतरती हैं तो वहां मौजूद पैप्स को निक जोनस इशारों में शोर ना करने के लिए कहते हैं। ताकि उनकी बिटिया नींद से ना जाग जाए। इतना ही नहीं इस दौरान निक हाथ में बेटी का टॉय और गले में बैग टांगे अपनी लेडी लव की केयर करते हुए भी दिखाई दिए। निक जोनस का ये जेस्चर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हर कोई उन्हें ‘बेस्ट हसबैंड’ कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

महीने की शुरुआत में बेटी के साथ आई थीं प्रियंका 

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा इस महीने की शुरुआत में बेटी मालती के साथ भारत आई थीं। इस दौरान दोनों मां -बेटी को एयरपोर्ट पर स्पाॅट भी किया गया था। जहां दोनों ने अपने लुक से पूरी लाइमलाइट चुरा ली थी। वहीं  प्रियंका चोपड़ा और मालती के इंडिया आने के कुछ दिन बाद निक नोजस मुंबई पहुंचे थे। ये इस साल निक की दूसरी भारत यात्रा है। उन्होंने अपने भाइयों, केविन जोनास और जो जोनास के साथ मिलकर जनवरी में म्यूजिक इवेंट में परफॉर्म किया था।

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version