आलिया भट्ट को कैसी लगी ननद करीना की फिल्म ‘क्रू’, पोस्ट शेयर कर बताई अपनी फिलिंग


Alia Bhatt, Kareena Kapoor khan- India TV Hindi

Image Source : X
आलिया भट्ट ने किया ‘क्रू’ का रिव्यू

करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन और तब्बू भी हैं। तीनों की एक्टिंग से लेकर फिल्म की कहानी तक फैंस को खूब पसंद आ रही है। सिर्फ दो दिन में ही इस मूवी ने करोड़ों का बिजनेस कर लिया है। वहीं आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इसमें से एक नाम आलिया भट्ट का भी है, जिन्होंने हाल ही में करीना कपूर की फिल्म ‘क्रू’ देखी है। वहीं फिल्म देखने के बाद आलिया ने अपनी ननद की फिल्म का रिव्यू भी दिया है। जानिए आखिर आलिया भट्ट को करीना की फिल्म कैसी लगी है।

आलिया को कैसी लगी ननद की फिल्म ‘क्रू’?

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ‘क्रू’ की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- ‘क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ऑन और ऑफ स्क्रीन सभी शानदार महिलाओं को बहुत-बहुत बधाई।’ अपनी इस पोस्ट में आलिया ने एकता कपूर, रिया कपूर और तीनों लीड एक्ट्रेस को टैग भी किया है। आलिया के इस पोस्ट से ये तो साफ है कि उन्हें करीना की फिल्म काफी पसंद आई है। फिलहाल एक्ट्रेस का ये पोस्ट चर्चा में है। 

‘क्रू’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘क्रू’ में करीना कपूर ,तब्बू और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है। वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत इस फिल्म को बनाया गया है। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। घरेलू बॉक्स पर इस मूवी ने सिर्फ दो दिन में ही 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version