अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर सलमान खान ने कह दी बड़ी बात, बोले- रिकॉर्ड तोड़ना…


Salman khan- India TV Hindi

Image Source : X
सलमान खान ने टाइगर और अक्षय की फिल्म को लेकर कही ये बात

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रिलीज के बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में एक्टर्स फिल्म का जोर-शेर से प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच हाल ही में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर के हर एक सीन में नया ट्विस्ट देखने के लिए मिला, जो फैंस की फिल्म देखने की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी टाइगर और अक्षय की जोड़ी एक साथ काफी ज्यादा इंप्रेस कर रही है। तभी तो फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद सलमान खान भी स्टार्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। 

सलमान खान ने की अक्षय-टाइगर की तारीफ

हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जमकर तारीफ की है।सलमान खान ने लिखा है, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए अक्षय और टाइगर को बधाई। यह फिल्म बहुत बड़ी हिट होगी। मुझे फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया। अली तुम्हे इस फिल्म से टाइगर और सुलतान का रिकॉर्ड तोड़ना होगा। उम्मीद है हिंदुस्तान को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देगा।’ बता दें कि अली के निर्देशन में बनी सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा’ है ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं। ऐसे में सलमान खान समेत फैंस भी ये उम्मीद कर रहे हैं कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी वैसा ही कमाल दिखाएगी। 

इस दिन रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय का नाम भी शामिल हैं।

 

Latest Bollywood News





Source link

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Exit mobile version